हरियाणा के पलवल में छात्रा से रेप, बनाया अश्लील वीडियो, धमकी देकर कई बार किया बलात्कार

हरियाणा के पलवल में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद उसका अश्लील वीडिय़ो वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी करने तथा बार-बार दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।  पुलिस ने छात्रा की मेडिकल जांच के बाद तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला थाना प्रभारी एएसआई मंजू देवी ने बृहस्पतिवार को बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह वर्ष 2013-14 में रेवाड़ी जिले के एक कालेज में पढाई कर रही थी और उसी कालेज के एक छात्र ने कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिला हुआ था। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

शिकायत के अनुसार आरोपी ने दुष्कर्म का वीडिय़ो सोशल मीडिय़ा पर वायरल करने की धमकी दी और दिसंबर 2015 में दिल्ली के एक मंदिर में जबरन शादी रचाई। इसके बाद आरोपी समय-समय पर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।  पुलिस ने आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि हरियाणा के ही गुरुग्राम के एक व्यक्ति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अपनी लिव-इन पार्टनर की 16 वर्षीय बेटी के साथ रेप करता था। पीड़िता फिलहाल नोएडा के वूमन शेल्टर होम में रह रही है। पुलिस ने बताया कि एक महीना पहले पीड़िता को नोएडा की गलियों में भटकते हुए पाया गया था जिसके बाद उसे पुलिस थाने में ले जाया गया था जहां से पुलिस ने उसे वूमन शेल्टर होम में सौंप दिया था। काउंसलिंग के दौरान पीड़िता ने सारी बातें बताई।