जय श्री राम का पोस्टकार्ड ममता के पास पहुंचाने के लिए डाकिया की स्पेसल पोस्टिंग!

जय श्री राम का पोस्टकार्ड ममता के पास पहुंचाने के लिए डाकिया की स्पेसल पोस्टिंग!

कोलकाता : टीएमसी-बीजेपी के बीच जय श्री राम पर छिड़ी जंग की वजह से एक पोस्ट ऑफिस का काम कई गुना बढ़ गया है। ममता के नाम पर साउथ कोलकाता में स्थित कालीघाट पोस्ट ऑफिस में ‘जय श्री राम’ लिखे ढेरों पोस्टकार्ड आ रहे हैं। ममता का घर इसी पोस्ट ऑफिस के अन्तर्गत आता है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच ‘जय श्री राम’ के नारे को लेकर विवाद जोरों पर है और विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । एकतरफ बीजेपी ‘जय श्री राम’ का नारा बोल रही है तो दूसरी तरफ ममता सरकार भी ‘जय हिंद, जय बांग्ला’ का इस्तेमाल कर रही है। नारे के इस जंग में टीएमसी किसी भी स्थिति में बीजेपी के सामने झुकना नहीं चाहती।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक पोस्टकार्ड को लगातार ममता के घर पर भिजवाया जा रहा है। इसके बावजूद भी ऑफिस में पोस्टकार्ड का ढेर लगा पड़ा है। पोस्ट ऑफिस में डाकिए की स्पेशल पोस्टिंग की गई है।

पोस्ट ऑफिस के अधिकारियों के मुताबिक, आमतौर पर सीएम के लिए 30 से 40 पोस्‍टकार्ड और रजिस्‍टर लेटर आते थे। लेकिन अब उनके नाम पर आने वाल पोस्टकार्ड ऑफिस में रोजाना आने वाले पोस्टकार्ड का 10 प्रतिशत हैं। इस वजह से 4500 पोस्टकार्ड रेलवे मेल सर्विस के जरिए भी भेजे जा चुके हैं।

Top Stories