अगर लोग चाहते हैं कि उनका बच्चा चौकीदार बने तो मोदी को वोट दें: केजरीवाल

भाजपा के ”मैं भी चौकीदार” अभियान पर तंज कसते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे चौकीदार बनें तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देना चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि अगर वे अच्छी शिक्षा चाहते हैं तो उन्हें आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करना चाहिए.

केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा है कि मोदी चाहते हैं कि पूरा देश चौकीदार बनने की कोशिश करे. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हिंदी में किए गए एक ट्वीट में कहा,” अगर लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे चौकीदार बनें तो उन्हें मोदी के लिए वोट देना चाहिए, लेकिन अगर वह चाहते हैं कि उनके बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले और वे डॉक्टर, इंजीनियर या वकील बनें तो उन्हें आम आदमी पार्टी को वोट देना चाहिए.”

मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से मैं भी चौकीदार अभियान आगे बढ़ाने की अपील करते हुए कहा था कि भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में वह अकेले नहीं हैं. इसके बाद से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों ने इस अभियान से खुद को जोड़ते हुए अपने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपने नामों के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया.