आज़म खान के बेटे जयाप्रदा को संदर्भित करते हुए कहा, हमें अली भी चहिए बजरंगबली भी लेकिन अनारकली नहीं

रामपुर : समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म खान ने भाजपा की रामपुर की उम्मीदवार जया प्रदा को परोक्ष रूप से “अनारकली” के रूप में संदर्भित करने के बाद एक नई पंक्ति को हिट किया है। खान ने रामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए, समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा यह कहते हुए उद्धृत किया गया था: “अली भी हमारे, बजरंगबली भी हमारे। हमें अली भी चहिये, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। ”

जयाप्रदा ने कहा, “जैसा बेटा वैसा बाप”। “मैं यह तय नहीं कर सकती कि मुझे हँसना है या रोना है, पिता भी बेटे की तरह है। मुझे अब्दुल्ला से इसकी उम्मीद नहीं थी। वह एक शिक्षित आदमी है। आपके पिता कहते हैं कि मैं आम्रपाली हूं और आप कहते हैं कि मैं अनारकली हूं। क्या आप समाज की महिलाओं को देख रहे हैं? ”।

पिछले हफ्ते, आज़म खान को चुनाव आयोग ने अभिनेता पर उनके “खाकी अंडरवियर” उपहास के लिए 72 घंटे तक प्रचार करने से रोक दिया था। इस टिप्पणी के संबंध में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय महिला आयोग के खिलाफ एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी।

अब्दुल्ला ने आरोप लगाया था कि उनके पिता आज़म खान को निशाना बनाया जा रहा था क्योंकि वह मुस्लिम हैं। अब्दुल्ला ने संवाददाताओं से कहा, “जब भाजपा उम्मीदवार (जया प्रदा) ने ट्विटर पर कहा कि वह रामपुर (खान के निर्वाचन क्षेत्र) में एक दानव के शासन को समाप्त करने के लिए आ रही है, तो कोई कार्रवाई नहीं की गई।”