ईद मनाकर लौट रहे लोगों की कार ट्रक में घुसी, छह की दर्दनाक मौत

हरियाणा के जींद शहर में जींद-सफीदों रोड पर तलोड़ा खेड़ी गांव के पास गुरुवार सुबह एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे छह व्यक्तियों की मौत हो गई। हादसे में 6 अन्य लोग घायल हुए हैं जिनमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है। इन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी 12 युवक 4 जून को शामली के पणत गांव में ईद मनाने गए थे। पणत गांव जाने के लिए उन्होंने सिरसा से ही एक कार बुक की थी। ईद मनाने के बाद बुधवार और गुरुवार की मध्य रात्रि को ये लोग शामली से सिरसा के लिए चले थे।

आज सुबह करीब 5 बजे इनकी कार जब जींद-सफीदों रोड पर तलोड़ा खेड़ी गांव के पास पहुंची तो वहां सड़क किनारे ढाबे के पास खड़े एक ट्रक के पीछे जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इस हादसे में कार में सवार कुल 12 युवकों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों में से एक ने पीजीआई ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सभी मृतक व घायल सिरसा व शामली के रहने वाले थे। सभी ईद का त्यौहार मनाकर सिरसा लौट रहे थे।

इस हादसे की सूचना मिलते ही डीएसपी धर्मबीर सिंह और सदर थाना प्रभारी सुरेंदर सिंह ने मौके पर पहुंचकर शवों को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने जींद के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

मृतकों और घायलों की पहचान हुई

मृतकों की पहचान कार चालक रामकुमार (35) निवासी खोजा खेड़ा, सिरसा, राहुल (24) निवासी सिरसा तथा शामली (उत्तर प्रदेश) के गांव बनत के रहने वाले मोइन (17), सोनी (19), फिरोज (18) तथा रेहान (16) के तौर पर हुई है। उत्तर प्रदेश के बनत गांव के शाहिद, नावेद, शौकीन व सिरसा के मनीष, काकू व गौरव गंभीर रूप से घायल हैं। शाहिद को इलाज के बाद उसके परिजन पीजीआई की बजाय शामली ले गए, जबकि अन्य पांच की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।