जैसे मोदी बोलते हैं, वैसे ही हिटलर बोला करता था- फारुक अब्दुल्लाह

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मन के पूर्व तानाशाह एडोल्फ हिटलर से की है। उन्होंने कहा कि हिटलर वही बातें कहता था जो आज मोदी कह रहे हैं। जैसे मोदी सबका साथ-सबका विकास कह रहे हैं, वैसे ही हिटलर जर्मनी में वही बातें करता था।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ़ के 40 जवान इन्होंने मरवाए। इसकी जांच होनी चाहिए थी कि किस तरह एक बारूद से भरी गाड़ी वहां पहुंची और खबर (इनपुट) होने के बावजूद भी वो पकड़ी नहीं गई। हाल ही में बनिहाल पार भी एक गाड़ी में धमाका हुआ, उसको कौन ले गया।

वह शनिवार को श्रीनगर के पुराने शहर खानयार में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। डॉ. फारूक ने मीडिया पर अफसोस जताते हुए कहा कि क्या मीडिया लोगों के सामने सच्चाई नहीं पेश कर सकता। मुझे मीडिया से हिंदुस्तान के लोकतंत्र के तारे को रोशन करने की उम्मीद थी, लेकिन मीडिया ने उस तारे को जमीन में दबा दिया है।

पिछले 5 साल में नरेंद्र मोदी ने जो भी वादे किए थे वे उन्हें पूरा करने में विफल रहे। 370 को लेकर उन्होंने कहा कि कहा जा रहा है इसे हटा देंगे। मैं भी देखता हूं कैसे हटाते हैं, हमने कोई चूड़ियां नहीं पहनी, डटके मुक़ाबला करेंगे।

अनंतनाग सीट से यूपी के शम्स ख्वाजा नाम के एक प्रत्याशी के चुनाव लड़ने को लेकर डॉ. फारूक ने कहा, यह डेमोक्रेसी है … अपना करे जो करना चाहता है … मगर लोग उसको पहचानेंगे नहीं … यह मेरे खयाल से प्लांटेड आदमी है जिसको प्लांट किया गया है यहां पर आगे के लिए … आगे के लिए हमारी अकसरियत को खत्म करना चाहते हैं… भाजपा की पॉलिसी है … ऐसा पहली बार हुआ है … यह लोग हमारी डेमोग्राफी बदलना चाहते हैं।