नाबालिग लड़की के साथ 5 लड़कों ने उसके साथ की गंदी हरकत वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार

पटना : बिहार स्थित जहानाबाद में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि करीब 5 लड़कों ने लड़की को चारो ओर से घेर रखा है और उसके साथ गंदी हरकत कर रहे हैं। नाबालिग, इन पांचों दरिंदो से भईया-भईया कह कर रहम की भीख मांग रही थी लेकिन वो उसे गाली दे रहे थे और उसकी बात पर हंस रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में नजर आए पांचों युवक संभवतः नाबालिग हैं। इस वीडियो में एक जगह बाइक गिरी हुई है। माना जा रहा है कि बाइक, इन्हीं युवकों की है। इस पूरे घटनाक्रम को स्वतः संज्ञान लेते हुए थाने में FIR दर्ज किया है।

जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा कि वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश हो रही है। इस मामले में विशेष जांच टीम बनाई गई है। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार इस पूरे घटना में अभी तक 2 लोग गिरफ्तार हुए हैं और 2 SIT गठित की गई है। इस घटना में 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है।