नेता और अभिनेता सिर्फ गाली खाने के लिए बने हैं- सपना चौधरी

हाल ही में बिग बॉस फेम मशहूर हरियाणवी स्टेज डांसर सपना चौधरी भोपाल गईं और वहां पर उन्होंने नेताओं के बारे में कहा कि, ‘नेता और अभिनेता सिर्फ गाली खाने के लिए बने हैं। चाहे वह कुछ भी कर लें, आखिर में गाली ही मिलती है।

यही कुछ ऐसी ही बातें हैं जिनकी वजह से वह राजनीति में नहीं आना चाहतीम.’ इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘एक नेता या एमएलए कितना काम करता है। लेकिन पांच साल बाद जनता उन्हें सजा देती है और कहती है कुछ नहीं किया। मेरे पास बहुत काम है और अपने काम से बहुत खुश हूं।

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों खबरें आईं थीं कि सपना राजनीति में आने वाली हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। वहीं बीते दिनों सपना चौधरी ने भोपाल के बारे में कहा कि’, एयरपोर्ट से निकलते ही देखा कि हर जगह मेरे ही पोस्टर लगे हैं।

ये देखकर बहुत अच्छा लगा। मैं भोपाल के बहुत नजदीक हूं. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पहली फिल्म के तीनों को-स्टार भोपाल से आते हैं. जब उन्हें पता चला कि मैं भोपाल जा रही हूं तो बहुत विश दी।

वहीं आगे बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि, ‘मुझे ये भी बताया गया कि भोपाल में देखने के लिए बहुत सी जगहें हैं, लेकिन अफसोस समय की कमी की वजह से नहीं जा पाऊंगी।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, सपना ने कहा बिग बॉस ने उनके करियर को नई ऊंचाई दी। इससे मुझे घर-घर में पहचान मिली।’ इसी के साथ सपना ने खुद को संजय दत्त की फैन बताया और छोटे कपड़े पहनने के सवाल पर कहा कि ‘मैं ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहती हूं, जिसमें लोग मुझे देख न सकें। बल्कि मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं, जिससे लोग मुझे देख सकें। मुझे शुरू से ही सलवार सूट में परफार्म करना अच्छा लगता है।