बीजेपी की महिला नेता बोलीं- जो रथ यात्रा को रोकेगा वो कुचला दिया जाएगा

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की प्रस्तावित रथ यात्रा से पहले पार्टी की एक नेता का विवादित बयान सामने आया है। भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि है कि जो भी रथ को रोकने का प्रयास करेगा उसको रथ के पहिए के नीचे कुचल दिया जाएगा। लॉकेट के इस बयान के बाद राज्य में राजनीति और गरमा गई है। विपक्षी नेता खासकर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के नेता बीजेपी नेता के इस बयान की जमकर आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि 7,8 और 9 दिसंबर को राज्य में रथ यात्रा निकालने की तैयारी है।

लॉकेट चटर्जी पश्चिम बंगाल में बीजेपी के महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा है कि बीजेपी के इस रथ यात्रा को निकालने का मकसद राज्य में लोकतंत्र स्थापित करना है। खबर ह कि इस रथ यात्रा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे। शाह के ही नेतृत्व में पार्टी राज्य के सभी 42 लोकसभा क्षेत्रों में तीन रथ यात्रा निकालेगी। लेकिन रथयात्रा से पहले की लॉकेट चटर्जी का यह बयान बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है।

पीएम मोदी कर सकते हैं रैली मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रथ यात्रा के समापन पर कोलकाता में एक बड़ी रैली का आयोजन भी किया जा सकता है। जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित भी कर सकते हैं। रथ यात्रा के बारे में बात करते हुए लॉकेट चटर्जी ने कहा कि है कि इस यात्रा का उद्देश्य राज्य में लोकतंत्र को स्थापित करना है। इसलिए इसे जो भी रोकने का प्रयास करेगा उसके कुचल दिया जाएगा। इधर टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी ने कहा कि बीजेपी नेता जानबूझकर राज्य की शांति और स्थिरता को भंग करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन पश्चिम बंगाल की समझदार जनता बीजेपी के उद्देश्य को कभी पूरा नहीं होने देगी। यह भी पढ़ें-  बेटों की मौत से आहत बुजुर्ग दंपति ने खाया जहर, 50 साल बाद भी निभाईं एक-दूजे संग मरने की कसमें