मनोज तिवारी पर केजरीवाल का हमला, कहा- नाचने वाले को नहीं, काम करने वाले को वोट दें

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने मनोज तिवारी पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने मनोज तिवारी को नचनिया कहते हुए कहा कि उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट पर नाचने वाले को नहीं, काम करने वाले को वोट करें. ये बातें अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उत्तर-पूर्वी सीट से पार्टी कैंडिडेट  दिलीप पांडे के रोड शो में कही.

 

अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है. दिलीप पांडे को नाचना नहीं आता सिर्फ काम आता है. इस बार काम करने वाले को वोट देना नाचने-गाने वाले को नही.”

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मनोज तिवारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलवामा में जब हमारे 40 से ज़्यादा जवान शहीद हुए थे सारा देश दुख मना रहा था, लेकिन मनोज तिवारी नाच गाने का शो कर रहे थ. उन्होंने वहां लोगों से कहा कि ऐसा आदमी कभी जनता के काम नही आ सकता. केजरीवाल ने लोगों से कहा कि वो मनोज तिवारी को बोल दें कि हमें अगले 5 साल तुम्हरी ज़रूरत नही है.

 

अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार के स्कूल, बिजली, पानी पर किए गए काम गिनवाए. उन्होंने कहा, “इस बार वोट ऐसे नेता को देना जो रात के दो बजे भी आपके काम आ सकें.”

 

बता दें कि साल 2014 में बीजेपी ने दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटें जीती थीं. वर्तमान में यहां से बीजेपी के मनोज तिवारी सांसद हैं. कांग्रेस ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को यहां से उतारकर सबको चौंका दिया है. दिल्ली में छठे चरण में 12 मई को चुनाव होना है.