यह समय है टीवी और सोशल मीडिया को बंद कर देने का है- उमर अब्दुल्लाह

लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलने के बाद उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि सभी एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकते हैं! यह समय है टीवी और सोशल मीडिया को बंद कर देने का। उमर के इस ट्वीट के बाद भाजपा के खेमे में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

राज्य के भाजपा नेता कविंदर गुप्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि स्वतंत्र भारत में यह पहली बार है जब किसी सरकार के पक्ष में इतनी बड़ी लहर हो।

उन्होंने कहा कि लोगों ने वोट नरेंद्र ‘भाई’ मोदी को दिया है और वे इस लहर के हीरो हैं। गुप्ता ने कहा कि हम लोगों को मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अच्छा करना होगा और इसमें कोई संदेह नहीं है। हम लोगों जनता को एक बेहतर सरकार देंगे।

वहीं पीडीपी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री नईम अख्तर ने एग्जिट पोल पर कहा कि ये केवल पोल है। हम लोगों को 23 मई का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नतीजे जो भी आएं हमें स्वीकार होंगे।

सीपीआई-एम नेता और पूर्व विधायक युसुफ तारिगामी ने कहा कि हम लोग परिवर्तन की नजर से देख रहे हैं। हम लोगों ने परिवर्तन के लिए मेहनत किया है लेकिन जनता के जनादेश का सम्मान रहेगा।