विवेक ओबेरॉय के साथ नितिन गडकरी ने लॉन्च किया ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का नया पोस्टर

नागपुर: विभिन्न लोकसभा एक्जिट पोल में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत का अनुमान लगाने के एक दिन बाद सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को आगामी बॉलीवुड बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के नए पोस्टर का अनावरण किया।

पोस्टर में लिखा है, ‘आ रहे हैं दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी..अब कोई नहीं रोक सकता।”

नए पोस्टर में अभिनेता विवेक ओबराय, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है, शंख बजाते हुए दिख रहे हैं।

पोस्टर लॉन्च के मौके पर, विवेक ने कहा, “मैं चाहूंगा कि देश को प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की वापसी से फायदा हो..मैं चाहता हूं कि बच्चे इस फिल्म को देखें और इस फिल्म से कुछ सीखें। जो लोग राजनीति में अपना करियर बनाने चाहते हैं उनके लिए यह आदर्श होगा।”

गडकरी ने कहा कि विवेक ने उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म में अच्छा काम किया है।

उन्होंने कहा, “मैंने फिल्म देखी है। नई पीढ़ी फिल्म देखेगी और इससे प्ररित होगी और एक दिशा प्राप्त करेगी..इन्होंने जो फिल्म बनाई है वह निर्माता संदीप सिंह का अच्छा प्रयास है और फिल्म का संदेश देश के युवाओं तक पहुंचेगा..उन्होंने फिल्म में काफी मेहनत की है। यह अच्छी तरह से रिसर्च करके बनाई गई है और इसमें एक संदेश है..मनोरंजन में भी एक संदेश होना चाहिए।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित इस फिल्म को 11 अप्रैल को रिलीज होने से एक रात पहले रोक दिया गया था। चुनाव आयोग ने यह कदम लोकसभा चुनाव शुरू होने के मद्देनजर सभी को बराबर मौका दिए जाने के लिए उठाया था। फिल्म अब 24 मई को रिलीज होगी।