बहुत जल्द हो सकता है पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: बीजेपी नेता

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय सचिव राहुल सिन्‍हा ने पश्चिम बंगाल में तेजी से बदलते राजनीतिक समीकरणों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने पश्चिम बंगाल में 6 महीने से एक साल के भीतर विधानसभा चुनाव होने की संभावना जताई है। उन्‍होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार का 2021 तक चलना बहुत मुश्किल है।

पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, भाजपा नेता राहुल सिन्‍हा का कहना है कि मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की तानाशाही की वजह से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायकों और पार्षदों में जबरदस्‍त असंतोष है। सीएम ममता बनर्जी की सरकार राज्‍य पुलिस और सीआईडी के दबाव में चल रही है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव समाप्‍त होने के बाद भी पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में सियासी जंग कम होने का नाम नहीं ले रही है।

हालांकि चुनाव बाद सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने का संकेत देकर दोनों पार्टी के नेताओं के बीच जारी कड़वाहट को कम करने की कोशिश की है, लेकिन मंगलवार को टीएमसी के दो विधायक और 50 से अधिक पार्षदों का भाजपा में शामिल होने से तनाव कम होने की गुंजाइश बहुत कम है।