इंदिरा गांधी की तरह सुरक्षाकर्मियों से मेरी हत्या करवाई जा सकती है- केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह एक दिन उनकी भी हत्या हो सकती है। एक मीडिया संस्थान को दिये इंटरव्यू में केजरीवाल ने कहा कि उनका निजी सुरक्षा अधिकारी(पीएसओ) भाजपा को रिपोर्ट करता है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा उनके सुरक्षाकर्मियों से ही इंदिरा गांधी की तरह उनकी हत्या करवा सकती है। केजरीवाल ने पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में आरोप लगाया कि भाजपा के लोग उनकी जान के पीछे पड़े हुए हैं।

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए ट्वीट कर कहा कि थप्पड़ कांड से उन्हें चुनाव मे कोई लाभ नहीं मिला जिससे वे बौखला गए हैं और सुरक्षाकर्मियों पर भाजपा को रिपोर्ट करने का झूठा आरोप लगा रहे है।

उधर, दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस आरोपों का खंडन किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका निजी सुरक्षा अधिकारी(पीएसओ) भाजपा को रिपोर्ट करता है और उन्हें हत्या का अंदेशा है। पुलिस का कहना है कि सुरक्षाकर्मी केजरीवाल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। वे अपनी ड्यूटी अच्छी तरह से निभा रहे हैं।

जागरण डॉट कॉम के अनुसार, दिल्ली पुलिस का कहना है कि देश के कई गणमान्य राजनेताओं की सुरक्षा में पुलिस सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। ऐसे में पुलिस की सुरक्षा पर सवाल नहीं उठाया जा सकता।

उधर, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली पुलिस पर भरोसा नहीं। जब से अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बने हैं तब से कम से कम उन पर छह बार हमला हो चुका है।