इफ़्तार पार्टी के बहाने नजदीक आ रहे हैं RJD और JDU!

मांझी के इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। हालांकि, इस पार्टी में नीतीश और राबड़ी का सामना नहीं हुआ। राबड़ी के इफ्तार पार्टी से निकलने के बाद नीतीश पार्टी में पहुंचे।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, जीतनराम मांझी द्वारा दिए गए इफ्तार पार्टी में नीतीश के पहुंचने को लेकर कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। दोनों के बीच राजनीतिक मनमुटाव की बात जगजाहिर है।

ऐसे में नीतीश के इस इफ्तार पार्टी में शामिल होने की चर्चा हर जगह है। मांझी की पार्टी में पहुंचने से पहले नीतीश लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में भी पहुंचे। पासवान के इफ्तार पार्टी में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी शामिल हुए।

इसी के साथ पटना के राजकीय मदरसा शमशुल होदा के स्टूडेंट हॉस्टल के परिसर में आयोजित दावत-ए-इफ्तार के मौके पर रोजेदारों को बधाई देते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार और देश के हिन्दू-मुस्लिम व अन्य सभी धर्म-सम्प्रदायों के लोग आपस में मिलजुल कर रहें तथा राज्य व देश के विकास में अपना योगदान दें। दावत-ए-इफ्तार का आयोजन उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की ओर से पिछले 25 वर्षों से प्रत्येक साल रमजान के पाक मौके पर किया जाता रहा है।