मोहम्मद सलाह और मेसी का ये शानदार विडियो वायरल, दुनिया भर से मिली तारीफ़

नई दिल्ली: स्पेन फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह पेप्सी के एक विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें उनको एक टास्क दिया जाता है जिसे वह बखूबी रोमांचक तरीके से पूरा कर देते हैं. उनकी तरह म्रिस के प्लेयर मोहम्मद सलाह भी शॉट मारकर फुटबॉल को दूर रखे एक गोल घेरे में से बाहर निकाल देते हैं.

View this post on Instagram

#FORTHELOVEOFIT

A post shared by Mohamed Salah (@mosalah) on

दरअसल, विज्ञापन की शूटिंग के दौरान लियोनेल मेसी पेप्सी की आधी भरी बोतल को फुटबॉल पर रखते हैं और फिर जोरदार किक मारते हैं, जिससे फुटबॉल सामने एक स्टैंड पर रखे टायरनुमा गोल घेरे से पार हो जाती है और बोतल वहीं की वहीं रखी रह जाती है. इस कारनामा चकित करने वाला है. पता हो कि मेसी लंबे समय से बार्सिलोना के लिए कई प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करते आए हैं. स्पेनिश लीग ला-लीगा में उन्होंने अपने क्लब के लिए 400 से अधिक गोल किए.

इसी तरह मोहम्मद सलाह ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से एक ‘बिहाइंड द सीन’ कैप्शन लिखकर वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह खिलाड़ी मेसी से एक कदम आगे बढ़कर एक अपना नया हैरतअंगेज प्रदर्शन दिखाते हैं. वह फुटबॉल को पहले दूर रखे टायर के घेरे में से शॉट मारकर बाहर निकाल देते हैं और फिर टायर के ऊपर कोल्ड ड्रिंक कैन रखकर उसे फिर फुटबॉल के शॉट से गिरा देते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=77HQPl4yJzw

फुटबॉल की दुनिया के इन दिग्गज खिलाड़ियों का यह ‘पर्दे के पीछे’ वाला प्रदर्शन उनके प्रशंसकों को काफी रास आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यूजर्स उनकी तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं.