नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह बोला हमला!

बिहार में एनडीए की सहयोगी दलों की इफ्तार पार्टी पर विवादास्पद ट्वीट को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को कड़ी फटकार लगाई है। शाह ने गिरिराज को फोन कर ऐसी शिकायतें भविष्य में दोबारा न आने देने की नसीहत दी।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, गिरिराज ने रामविलास पासवान के नेतृत्व वाली लोजपा की इफ्तार पार्टी पर टिप्पणी करते हुए इसे दिखावा बताया था। इफ्तार पार्टी में जदयू और भाजपा के नेता भी शामिल हुए थे। गिरिराज के बयान के बाद जदयू ने उन्हें मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति बताते हुए कहा था कि शायद प्रधानमंत्री का अपने ऐसे मंत्रियों पर नियंत्रण नहीं है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लोजपा सांसद चिराग पासवान ने भी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। विवाद बढ़ता देख भाजपा अध्यक्ष शाह ने मंगलवार दोपहर बाद गिरिराज से फोन पर बात की और बयान को लेकर गहरी नाराजगी जताई।

उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि भविष्य में ऐसी शिकायतें नहीं आनी चाहिए। इससे पहले शाह गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी को भी फटकार लगा चुके हैं। बीते हफ्ते रेड्डी तब विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने हैदराबाद को आतंकियों का अड्डा बता दिया था।

लोजपा की इफ्तार पार्टी पर तंज करते हुए गिरिराज ने ट्वीट किया था, ‘कितनी खूबसूरत तस्वीर होती अगर इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन होता और सुंदर सुंदर फोटो आते, अपने ही धर्म में हम क्यों पिछड़ जाते हैं और दिखावा करते रहते हैं।’