VIDEO: बीजेपी विधायक ने एनसीपी महिला नेता की पिटाई की, बाद में मांगी माफी

अहमदाबाद: भाजपा विधायक बलराम थावनी द्वारा इलाके में पानी की कमी के मुद्दे पर विरोध करने पर एक एनसीपी महिला नेता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

नरोदा में थवानी के कार्यालय के पास रविवार को हुई घटना को मौके पर मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद किया।

पीड़ित और एनसीपी नेता जिसे नीटू तेजवानी के रूप में पहचाना गया है, को नरोदा भाजपा विधायक द्वारा सड़क पर लात और घूंसे मारे गए जब वह पानी की पाइपलाइन को बहाल करने की मांग के साथ अन्य महिलाओं के साथ विरोध प्रदर्शन कर रही थी।

वायरल वीडियो में, थवानी को अपने कार्यालय से बाहर निकलते हुए और फिर उस महिला को लात और जोर से मारते हुए देखा जा सकता है।

दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में बताते हुए, पीड़िता ने दावा किया, “मैं बलराम से मिलने के लिए क्षेत्र में उचित पानी की कमी पर चर्चा करने गई थी। बिना कुछ कहे, वह (बलराम) आया और मुझे लात घूसे और थप्पड़ मारने लगा। जब मेरे पति ने यह देखा, तो वह मेरे बचाव में आए। तुरंत, बलराम के कुछ समर्थक अंदर से आए और मेरे पति को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। मेरे साथ विरोध कर रही महिलाओं को भी बलराम और उनके समर्थकों ने बेरहमी से पीटा था।”

अपना स्पष्टीकरण जारी करते हुए, भाजपा विधायक ने संवाददाताओं से कहा, “मेरा इरादा उन्हें नुकसान पहुंचाना नहीं था। यह अनायास था। मैं इस कृत्य की निंदा करता हूं। मैं भावनाओं से बह गया, मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं, और यह जानबूझकर नहीं था। मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। मैं उससे सॉरी कहूंगा।”

एनसीपी सदस्य ने आगे महिला सुरक्षा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया।

उन्होंने कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहती हूं कि क्या हमारे देश में महिलाएं भाजपा के शासन में सुरक्षित हैं? मैंने पुलिस के समक्ष इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि जांच के बाद जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।”

YouTube video