VIDEO- साध्वी प्रज्ञा को लेकर पार्टी का पक्ष रख रहे थे बीजेपी प्रवक्‍ता, एक शख्‍स ने फेंका जूता

बीजेपी के दिल्ली कार्यालय में बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव पर एक शख्‍स ने जूता फेंका. जानकारी के मुताबिक जीवीएल नरसिम्‍हा राव बीजेपी की ओर से साध्‍वी प्रज्ञा पर तमाम राजनीतिक दलों द्वारा बयानबाजी को लेकर पार्टी का पक्ष रख रहे थे. बताया जा रहा है कि शक्‍ति भार्गव ने जूता फेंकने के बाद पत्रकारों की तरफ अपना विजिटिंग कार्ड उछालकर फेंका. इस घटना को सुरक्षा में बड़ी चूक मानी जा रही है. इस बात को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि वह आदमी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी कार्यालय में क्‍या कर रहा था.

वहीँ डॉ. शक्ति भार्गव की मां ने कहा, उनके बेटे से उनका कोई संबंधन नहीं है. पुलिस की पूछताछ में शक्‍ति भार्गव ने बताया है कि वह एक व्‍हीसिल ब्‍लोअर है और सरकार की नीतियों से परेशान था. अभी उससे पूछताछ की जा रही है.

उस शख्‍स का नाम शक्‍ति भार्गव बताया जा रहा है. और वह खुद को डॉक्‍टर बता रहा है. खबर के मुताबिक उसके जूता फेंकने के साथ ही वहां पर अफरा-तफरी मच गई. जूता फेंकने के बाद वहां मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया.

 

सूचना पर दिल्‍ली पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शक्‍ति भार्गव को हिरासत में ले लिया गया है. उसे आईपी स्‍टेट थाने ले जाया गया है. बता दें कि प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के महासचिव और बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद थे.