कन्हैया कुमार एक राजनेता ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन व्यक्ति भी है- स्वारा भास्कर

लोकसभा चुनाव से पहले चारों तरफ कई तरह की चुनावी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। सामाजिक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखने वाली स्वरा भास्कर एक बार फिर से कन्हैया कुमार की वजह से सुर्खियों में है।

जैसा कि आपको पता है कन्हैया कुमार इस बार बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और यह पहला मौका है जब कन्हैया लोकसभा चुनाव में बतौर प्रत्याशी भाग ले रहे हैं।

इस खास मौके पर उन्हें कई लोग अपना सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कई उन्हें पसंद नहीं करते हैँ। लेकिन इसी बीच स्वरा जो कि हमेशा से जेएनयू और उनसे जुड़ी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती है वह कन्हैया के सपोर्ट में आई हैं सिर्फ इतना ही नहीं स्वरा ने कन्हैया के लिए एक खास ट्वीट किया है-

स्वरा ने एक ट्वीट कर कन्हैया की तारीफ में लिखा – ‘बोल के लब आजाद हैं तेरे, बोल जबान अबतक तेरी है, कन्हैया कुमार एक राजनेता ही नहीं एक सराहनीय और बेहतरीन वक्ता भी हैं, उम्मीद है कि वह कौशल और अपनी ईमानदारी को संसद में बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत करेंगे, आपके पास खोने को कुछ भी नहीं लेकिन जीतने के लिए पूरा जहां है।’

बता दें कि 11 अप्रैल से देश में 17वीं लोक सभा के लिए चुनाव शुरू हो रहे हैं। ऐसे में देश के सभी राजनीतिक दल चुनाव-प्रचार में जुटे हुए हैं। कन्हैया कुमार भी इस बार चुनावी मैदान में उतरें हैं और चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

गौरतलब है कि कन्हैया बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई (CPI) के टिकट पर लोक सभा चुनाव में खड़े हुए हैं। कन्हैया ने अपने भाषण देने के तरीके से सबको अपना दिवाना बनाया हुआ है। इस कड़ी में बॉलीवुड स्टार्स भी जुड़ने शुरू हो गए हैं।

बता दें कि स्वरा भास्कर देश के मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में गुरुग्राम में क्रिकेट खेलने को लेकर पनपे विवाद पर भी उन्होंने अपनी राय रखी थी और उस घटना की आलोचना की थी।