विद्युत जामवाल ने दिल्ली में किया अपनी फिल्म ‘जंगली’ का प्रमोशन

एक्टर विद्युत जामवाल आजकल अपनी बहुत जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘जंगली’ को लेकर चर्चा में है। स्वाभाविक तौर पर अपनी फिल्म को कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ाने के लिए वे इसका जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं।

इसी क्रम में बुधवार को वे दिल्ली भी पहुंचे, जहां द इंपीरियल होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने मीडिया के साथ इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया।

बता दें कि विद्युत जामवाल की यह फिल्म अमेरिकी फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होनेवाली है।

बता दें कि ‘जंगली’ एक एक्शन थ्रिलर है, जिसकी कहानी एक पशु चिकित्सक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता के हाथी रिजर्व में लौटने पर एक अंतरराष्ट्रीय शिकारियों के रैकेट के खिलाफ मुठभेड़ और लड़ाई करता है। फिल्म में विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं।

विद्युत ने फिल्म के बारे में बताया, ‘फिल्म फैमिली एंटरटेनिंग है, जिसे विशेष रूप से बच्चों के लिए बनाया गया है। यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जिसमें कोई हिंसा नहीं दिखाई गई है। फिल्म में हाथी के साथ काम करना मेरे लिए एक अलग चुनौती तो थी ही, एक नया अनुभव भी था।’

फिटनेस के प्रति उत्साही और मार्शल आर्ट में ट्रेंड होने के कारण विद्युत ने कहा, ‘जिन लोगों को कभी मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित नहीं किया गया या उन्होंने पहले कभी योग नहीं किया, उन्हें कम-से-कम तीन महीने तक इसकी कोशिश करनी चाहिए। वे स्वयं इसका परिणाम देखेंगे।’