अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी में स्पोट‌ दाख़िले(प्रवेश‌)

हैदराबाद ०१ नवम्बर: डाक्टर बी आर अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी की जानिब से बी ए बी काम बी एससी में पहले दूसरे और तीसरे साल केलिए रियासत के स्टडी मराकज़ पर 2 ता 14 नवंबर बरसर मौक़ा दाख़िले(प्रवेश‌) दिए जाऐंगे । जो उम्मीदवार पहले साल में दाख़िला के ख़ाहिशमंद हैं वो स्टडी मराकज़ पर अहलीती इम्तिहान के असल असना दात और दो सीट ज़ीराक्स कापियों के इलावा छः पासपोर्ट साइज़ तसावीर और रजिस्ट्रार बी आर अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी हैदराबाद के हक़ में 1,600 रुपय के डी डी के साथ राबिता करें।

इंटरमीडीयेट या उसके मुसावी इम्तिहान के कामयाब उम्मीदवार या वो उम्मीदवार जिन्हों ने अंबेडकर ओपन यूनीवर्सिटी का अहलीती इमतिहान 2008 से 2011 के दरमयान कामयाब क्या हो वो रास्त दाख़िला (प्रवेश‌)के अहल हैं। नैशनल ओपन स्कूल से इंटरमीडीयेट कामयाब उम्मीदवार भी दाख़िला(प्रवेश‌) के अहल हैं।

इस के इलावा यू जी डिग्री साल दोम और साल अव्वल में भी बरसर मौक़ा दाख़िले(प्रवेश‌) दिए जाऐंगे । जिन उम्मीदवारों ने 2011 में यू जी साल अव्वल में दाख़िला(प्रवेश‌) लिया था और साल दोम की फ़ीस अदा नहीं की थी या जन उम्मीदवारों ने यू जी साल अव्वल 2010 में दाख़िला लिया था और उन्हों ने साल दोम और सोम की फ़ीस अदा नहीं की थी वो भी दाख़िला (प्रवेश‌)के लिए मुफ़्त सी डी सीज़ फ़ार्म हासिल करने स्टडी मराकज़ से राबिता कर सकते हैं।

यू जी तलबा ओलड बीच जिन्हों ने 2004 से 2009 के दौरान दाख़िला(प्रवेश‌) लिया था और साल दोम और साल सोम की फ़ीस अदा नहीं की थी वो भी इस मौक़ा से फ़ायदा उठा सकते हैं । उन्हें रास्त दाख़िला(प्रवेश‌) के तहत फ़ौरी तौर पर टीयूशन फ़ीस दाख़िल करने की ज़रूरत नहीं होगी ।