अदाकारा ने फेसबुक पर डाली छेड़छाड़ करने वालों की तस्वीर

हैदराबाद: तेलुगु अदाकारा अशमिता करनानी ने कुछ दिन पहले अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बाद मुल्ज़िमों की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दीं. अदाकारा तस्वीर में हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस और सिटी पुलिस के फेसबुक पेज को टैग कर दिया. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. खबर लिखे जाने तक तकरीबन 12 हजार लोगों ने इसे फेसबुक पर शेयर किया. मुल्ज़िम जिस स्कूटी पर सवार थे, उसका नंबर भी सोशल साइटों पर वायरल हो गया और पुलिस उन तक पहुंचने में कामयाब रही.

अशमिता करनानी ने 26 अप्रैल को ये तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी. उन्होंने अपने एफबी फ्रेंड्स से तस्वीर को शेयर करने की रिक्वेस्ट की.

अदाकारा ने अपने फेसबुस स्टेटस में लिखा कि वह फिल्म के सेट से कार में सवार होकर घर लौट रही थीं. इसी दौरान हैदराबाद सिटी के एक ट्रैफिक सिग्नल पर स्कूटी पर बैठे 2 लड़कों ने उनकी ओर अश्लील इशारे किए. एहतिजाज करने पर भी वे नहीं माने. इसके बाद, अदाकारा ने मुल्ज़िमों की तस्वीर कैमरे में कैद कर लिए. बाद में स्कूटी के नंबर के साथ इन तस्वीर को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. अदाकारा ने इसे एक कैंपेन के तौर पर चलाने के लिए #‎shameeveteasers भी इस्तेमाल किया.