अनुष्का शर्मा ने पहनी विराट कोहली की दो साल पुरानी टी-शर्ट, वायरल हुई तस्वीर

साउथ अफ्रीका दौरे के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ निदहास टी-20 ट्राई सीरीज में कोहली को आराम दिया गया है. इस खाली वक्त में विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

इटली में शादी रचाने के बाद विराट-अनुष्का आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं. दोनों लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को शेयर कर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में एक अनुष्का शर्मा की एक ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर यह भी पता चलता है कि दोनों के बीच कितना गहरा प्यार है.

दरअसल अनुष्का एयरपोर्ट पर विराट कोहली की दो साल पुरानी टी-शर्ट पहने नजर की आईं. विराट कोहली ने साल 2016 में इस टी-शर्ट को पहना था. यह वही टी-शर्ट है, जिस पर लिखा है- ‘स्टेट ऑफ माइंड.’

साउथ अफ्रीका के लंबे दौरे के बाद विराट अब सीधे आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. आईपीएल में विराट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की ओर से खेलते हैं. आरसीबी का पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ 8 अप्रैल को खेला जाएगा.