अमिताभ बच्चन ने करीना कपूर के बचपन की तस्वीरें की शेयर, देखें PHOTO!

नई दिल्ली: अपने प्रशंसकों को बचपन में युवा करीना कपूर खान की एक झलक देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपनी और करीना की एक पुरानी तस्वीर साझा की जो आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी बात है।

अमिताभ बच्‍चन ने कुछ घंटे पहले यह तस्‍वीर शेयर की। यह एक ब्‍लैक एंड व्‍हॉइट फोटो है जिसमें अमिताभ और एक छोटी बच्‍ची नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने इस तस्‍वीर के साथ अपने फैंस से पूछा है- पहचानो कौन? (Guess who…?) आगे अमिताभ ने लिखा है- यह करीना है। फ‍िल्‍म पुकार के सेट पर गोवा में शूटिंग के दौरान। वह रणधीर कपूर के साथ वहां आई थीं। यह तस्‍वीर 1983 की है।

तस्‍वीर में करीना को पहचानना मुश्‍किल है। वह बेहद मासूम नजर आ रही हैं। बता दें कि इस फ‍िल्‍म में रणधीर कपूर, जीनत अमान, टीना मुनीम लीड रोल में थे। हालांकि अमिताभ ने अचानक यह तस्‍वीर क्‍यों शेयर की, पता नहीं। वह अक्‍सर ऐसी पुरानी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान के पास कई प्रोजेक्‍ट्स हैं। इनमें इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम है जोकि हिंदी मीडियम का सीक्‍वेल है। इस फ‍िल्‍म में वह पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं वह अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज में भी लीड रोल निभाने जा रही हैं।

छोटी सी करीना अपनी मासूमियत और क्यूटनेस से अपने फैंस का दिल जीत रही है।