आखिर कैटरीना को क्यों लगता है शादी से डर

कैटरीना को लगता है कि शादी करने से उसका असर उनके करियर पर पडेगा। कैटरीना ने यह भी साफ कर दिया कि जब तक इनकी शादी नहीं होती हैं, वह सिंगल हैं।

न्यू ईयर के बाद न्यूयॉर्क में साथ छुट्टी बिताने गए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ वापस लौटते वक्त अलग-अलग आए थे। सुनने में यह भी आया था कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कैटरीना ने रणबीर के शादी के प्रपोज ठुकरा दी थी उनके मुताबिक वह अभी अपने काम पर ध्यान देना चाहती हैं।

कैटरीना का कहना है कि वह बहुत मेहनत के बाद इस मुकाम पर पहुंची है और मिस से मिसेज बन कर वह अपनी कामयाबी को नीचे गिरते नहीं देख सकती है। कैटरीना ने यह भी कहा कि किसी के साथ प्यार में रहना और रिलेशन में रहना दो अलग बातें हैं।

कैटरीना शायद करीना कपूर खान ओर ऐश्वर्या राय बच्चन के करीयर को देखते हुए अभी शादी नहीं करना चाहती। ऐश्वर्या को सबसे खूबसूरत खातून का खिताब मिला है फिर भी उनके करियर में पहले से बहुत ज्यादा बदलाव आ चुके हैं। करीना ने भी बेगम खान बनते ही एक इश्तेहार के लिए अपनी फीस कम कर दी।

अब देखना यह है कि कैटरीना कब तक शादी से डरती रहेगी। वैसे तो उन्होंने इस बात से भी इंकार कर दिया कि वह किसी के साथ कभी रिलेशन में थी। सलमान खान के साथ भी उन्होंने अपने रिश्ते को नकार दिया।