आदिलाबाद में आज़ादाना और पुरअमन राय दही

रियासती सतह पर ज़िला आदिलाबाद को इस बात का एज़ाज़ हासिल है कि बलदी चुनाव का मुशाहिदा ना सिर्फ़ मुल्क बल्कि दुसरे ममालिक में भी ऑनलाइन वेबसाइट के ज़रीये किया जा रहा है।

ये बात ज़िला कलेक्टर अहमद बाबू ने बताई। उन्होंने कहा कि 350 तलबा की ख़िदमात हासिल करते हुए बी एस एन एल के तआवुन से ज़िला के छः बलदी हलक़ा जात आदिलाबाद, निर्मल, भैंसा, मनचर्याल, काग़ज़नगर, बेलमपली के राय दही मराकिज़ पर सी सी कैमरों की तंसीब अमल में लाते हुए वेबसाइट से मरबूत किया गया है।

आदिलाबाद में बलदी चुनाव में पुरअमन और आज़ादाना राय दही पर ज़िला कलेक्टर अहमद बाबू ने इज़हार मुसर्रत किया। मौसूफ़ मुस्तक़र आदिलाबाद के मसऊद नगर में मौजूद उर्दू घर शादी ख़ाना के राय दही मर्कज़ के मुआइना के लिए पहुंचे थे।

इस मौके पर मीडीया को तफ़सीलात से वाक़िफ़ किराया और कहा कि आदिलाबाद की छः मजालिस बलदयात में 328 राय दही मराकिज़ का क़ियाम अमल में लाया गया, जिन में आदिलाबाद और भैना में बिलतर्तीब दो दो राय दही मराकज़ पर राय शुमारी का अमल नहीं किया गया, जिस की असल वजह ये हैके आदिलाबाद के वार्ड नंबर 34 में और भैंसा के एक वार्ड में बिलामुक़ाबला एक एक बी जे पी उम्मीदवार का इंतिख़ाब अमल में आचुका है।

हुक्काम की तरफ से राय दही मराकज़ पर जहां बड़े पैमाने पर इंतेज़ामात किए गए हैं, वहीं राय दहिंदों को फ़हरिस्त में राय दही में नामों की अदम शमूलीयत की बिना पर मायूसी का सामना करना पड़ा।