आमिर खान को मल्लिका शेरावत का ऑफर…

मल्लिका शेरावत अपने बड़बोलेपन के साथ वापस आ गई है। हालांकि वो कहां थी, क्या कर रही थीं इसमें किसी को कोई दिलचस्पी नहीं होगी लेकिन उनके ताज़ा ऑफर में सबको दिलचस्पी ज़रूर होगी।

जी हां, मल्लिका शेरावत ने आमिर खान की बीवी बनने के लिए ऑडीशन दिया है ये तो हम आपको बता ही चुके हैं कि आमिर खान को कितनी मुश्किल से उनकी आने वाली फिल्म दंगल की हीरोइनें मिली हैं।

अब खबर है कि फिल्म में आमिर की बीवी के किरदार के लिए मल्लिका शेरावत ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को ऑडीशन दिया है। ऑडीशन के बाद मल्लिका शेरावत ने ट्वीट किया कि उन्हें दंगल का हिस्सा बनने में खुशी होगी। लोगों ने बताया कि वो एक सिंपल से सलवार कमीज़ में ऑडीशन देने पहुंची और हरियाणवी तो उनकी बोली ही है इसलिए उन्हें डायलॉग्स बोलने के लिए भी ज़्यादा दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा है।

किस से हिस्स्स्स्स तक, शराफत से दूर रहीं मल्लिका शेरावत अब देखना ये है कि आमिर खान जो अपनी इमेज को लेकर काफी सजग रहते हैं |

क्या मल्लिका शेरावत के लिए yes करेंगे। वैसे फिलहाल तो उनके पास ज़्यादा ऑप्शन दिखाई नहीं दे रहे हैं क्योंकि जैसी दिक्कतें उन्हें फिल्म की कास्टिंग में आ रही हैं उस हिसाब से तो फिल्म को बनने में काफी वक्त लगने वाला है।