आरोप से बरी होने के बाद मोहम्मद शमी पर शुरु हुआ पैसों की बरसात!

ऐसा लग रहा है मोहम्मद शमी का बुरा दौर जल्द ही खत्म होने वाला है। बीसीसीआई ने आज इस बात की घोषणा कर दी कि पत्नी हसीन जहां के आरोपों की वजह से मुसीबत झेल रहे शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ेगा।

YouTube video

पत्नी के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी के कॉन्ट्रैक्ट को होल्ड पर डाल दिया था लेकिन अब बीसीसीआई ने दोबारा शमी के कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ा दिया है।

पत्नी हसीन जहां के शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए जाने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने प्रशासकों की समिति का गठन किया था और मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के लिए कहा था।

अब कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाए जाने के बाद शमी को करोड़ों का फायदा हुआ है। दरअलस पत्नी से इस विवाद के बाद बीसीसीआई ने शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट होल्ड पर डाल दिया था। जबकि शमी को कॉन्ट्रैक्ट में ग्रेड B में रखा गया है।

जिसके मुताबिक उन्हें सालाना 3 करोड़ रुपए मिलेंगे। वहीं, आईपीएल में उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स ने 3 करोड़ में खरीदा था। साफ है कि इतने दिनों से पत्नी के आरोपों से परेशान शमी के अच्छे दिन आ गए हैं। हालांकि अभी शमी हसीन जहां के साथ विवाद सुलझा नहीं है और उनपर केस अभी भी दर्ज है

प्रशासकों की समिति को मिली रिपोर्ट में कहा है गया है कि शमी के खिलाफ आगे किसी कार्रवाई की जरूरत नहीं है। इसी के बाद बीसीसीआई ने शमी के कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाया। आपको बता दें कि बीसीसीआई ने 8 मार्च को शमी के कॉन्ट्रैक्ट को रोक दिया था।