इंजीनियरिंग छात्रा से रेप कर वीडियो बनाया, 2 साल बाद हो रहा वायरल, FIR दर्ज

अमरावती: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में इंजीनियरिंग की छात्रा से बलात्कार करने और उसका वीडियो बनाने के आरोप में तीन युवकों को आज गिरफ्तार किया गया. घटना दो वर्ष पुरानी है. उस समय कॉलेज ने आरोपी स्टूडेंट्स को बुलाकर डांटते हुए वीडियो डिलीट करने को कहा. पीड़िता भी चुप रह गई, लेकिन वह वीडियो अब वायरल हो रहा है. चौंकाने वाली बात ये है कि वायरल हुआ वीडियो एक युवक के मोबाइल पर पहुंचा तो उसने ही पीड़िता को रुपयों के लिए फोन पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने तीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. तीनों को अरेस्ट कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार, मामला 2016 का है. इंजीनियरिंग के छात्र पी. कृष्ण वामसी और के. शिवा रेड्डी ने 2016 में अगीरीपल्ली में इंजीनियरिंग की स्टूडेंट को एक कमरे में बुलाकर कथित तौर पर अपराध को अंजाम दिया था. उन्होंने कहा कि दोनों ने इसका वीडियो बनाकर क्लिप को अपने मित्र डी. प्रवीण कुमार को कथित तौर पर भेजा था. पुलिस ने कहा कि लड़की और कृष्णा वामसी दोस्त थे. लड़की ने डर के मारे चुप्पी साधे रखी, लेकिन जब उसे लगा कि घटना का वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहा है तो उसने इस बारे में अपने अभिभावकों को बताया.

इससे पहले इस मामले को निजी कॉलेज के प्रबंधन के ध्यान में लाया गया था, जिसने पिछले वर्ष दोनों लड़कों को बुलाया और चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया था. उनसे मोबाइल से वीडियो क्लिप मिटाने के लिए कहा गया था. लड़की ने पढ़ाई जारी रखी, लेकिन उसके परिवार के लोगों को प्रवीण ने हाल के दिनों में फोन किया और धन की मांग की जिसके बाद उसके पिता ने कल पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. नुजिवुडु के सबडिविजनल पुलिस अधिकारी जी वी प्रसाद ने कहा कि पुलिस ने आज तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा, हमने लड़की को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा है.’ पुलिस ने कहा कि मामले में तीसरे व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसके मोबाइल फोन पर वीडियो क्लिप आया था और उसने रुपयों के लिए लड़की के परिवार से ब्लैकमेलिंग करनी शुरू कर दी, इसके बाद कार्रवाई की गई है.