इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम तबदील ना करने का मुतालिबा

सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी मिस्टर पी लक्शमैया ने वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी और तेलंगाना के मुंतख़ब चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर के चंद्रशेखर राव को मक्तूबात रवाना करते हुए इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम तबदील ना करने का मुतालिबा किया। मिस्टर पी लक्शमैया ने अपने मकतूब में बताया कि राजीव गांधी ने मुल्क की तरक़्क़ी और अवाम की फ़लाह और बहबूद के लिए जो भी काम किया है वो नाक़ाबिले फ़्रामोश है।

नौजवानों को 18 साल में वोट देने का अख़्तियार दिया है। देही निज़ाम क़ौमी निज़ाम से जोड़ने का काम किया है। ऐसे क़ाइद का नाम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से निकालना उन की और कांग्रेसियों की तौहीन करने के मुतरादिफ़ है लिहाज़ा वो वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं कि वो हरगिज़ कोई ऐसा क़दम ना उठाएं जिस से कांग्रेस कारकुनों और क़ाइदीन के जज़बात को ठेस पहुंचे।

इस के इलावा कालूजी नारायण राव, कोन्डा लक्ष्मण बाबूजी, प्रोफ़ेसर जय शंकर, चाकली एल्मां, डी कुमरैया और सुर्यकांत चारी के मुजस्समे तंसीब करने का मुतालिबा किया। हुकूमत की जानिब से उन मुजस्समों की तैयारी में कोई मसाइल पैदा होते हैं तो ये ज़िम्मेदारी कांग्रेस को सौंपने पर ज़ोर दिया और कांग्रेस की जानिब से मुजस्समे तैयार कर के हुकूमत को देने का त्यक्क़ुन दिया।