ईलाज के लिए अस्पताल आने वाली महिला ने सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया

हैदराबाद: शहर हैरराबाद के बड़े सरकारी अस्पताल में ईलाज के दौरान एक महिला ने सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया। जानकारी के मुताबिक़ बंजारा हिल्ज़ के हीरा नगर की रहने वाली एक महिला ने बंजारा हिल्ज़ पुलिस से शिकायत की कि इस के पति ने इस की पिटाई की जिसके कारण‌ वो ज़ख़मी हो गई।

इस आरोप‌ पर पुलिस ने उसे ईलाज के लिए महिला होमगार्ड के साथ उस्मानिया अस्पताल भेजने के बजाय एक चिट्ठी थमाते हुए उस्मानिया अस्पताल से जाने को कहा जिस पर महिला 2 मई की रात अकेले अस्पताल से ग‌ई जहां केज़ोल्टी विभाग‌ में एक वार्ड ब्वॉय ने इस की मरहम पट्टी की और इस के बाद इसी अस्पताल में डयूटी अंजाम देने वाले होमगार्ड और एक प्राईवेट अम्बोलेंस के ड्राईवर के साथ मिलकर अस्पताल की छत पर महिला को ले जा कर उसका सामूहिक बलात्कार किया।

महिला ने अगले दिन जब इसी अस्पताल के आउट पोस्ट में इस बात की शिकायत की तो वहां मौजूद कांस्टेबल उस के साथ बंजारा हिल्ज़ पुलिस स्टेशन से भेजा लेकिन‌ बंजारा हिल्स‌ पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और कहा कि ये माम‌ला उस के सीमा में नहीं आता।

ये महिला एक वकील के पास काम करती थी। वो वकील से मिली जिस पर वकील ने इस की मदद की और महिला उस वकील के साथ अफ़ज़लगंज पुलिस स्टेशन पहुंची जहां उस की शिकायत दर्ज की गई। पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया और अस्पताल के सीसीटी वी फूटेज का जांच‌ शुरू कर दिया।