एलपी जी सारिफ़ीन के लिए KYC फॉर्म्स के इदख़ाल में 15 नवंबर तक तौसीअ

नई दिल्ली,३१ अक्टूबर ( पी टी आई) हुकूमत ने एल पी जी सारिफ़ीन ( उपभोक्ताओ) की जानिब से नो योर कस्टमर (KYC)फ़ार्म भरने की तारीख़ में 15 नवंबर तक तौसीअ ( पुष्टी) की है ।

याद रहे मुल्क गीर ( बड़े ) पैमाने पर मुतअद्दिद ( ज़्यादा) कनेक्शन्स और झूटे नामों पर हासिल किए कनेक्शन्स के ख़िलाफ़ मुहिम ( अभियान) चलाते हे ओर तमाम तेल कंपनीयों ने अपने घरेलू पकवान गैस सीलेनडर्स के डिस्ट्रीब्यूटर्स को अपने सारिफ़ीन ( उपभोक्ताओं) से KYC फ़ार्म भर कर 31अक्टूबर तक जमा करने की हिदायत की थी ।

दरीं असना ( फिर भी) वज़ारत तेल के एक सीनीयर ओहदेदार ने बताया कि KYC फ़ार्म भरकर दाख़िल करने की आख़िरी तारीख़ अब 15 नवंबर 2012 मुक़र्रर की गई है । याद रहे कि हुकूमत ने गुज़शता माह हुकूमत ने घरेलू सारिफ़ीन के लिए सब्सीडी गैस सीलनडर्स की तादाद फ़ी ( प्रति) साल फ़ी ( प्रति) ख़ानदान 6 मुक़र्रर करने का फ़ैसला किया था और इस के बाद एक ही पता पर मुतअद्दिद कनेक्शन्स का पता लगाने की मुहिम शुरू की गई है ।

मज़कूरा ( उक्त) ओहदेदार के मुताबिक़ कंपनीयां फ़ी ख़ानदान एक कनेक्शन की मुहिम चला रही हैं और सारिफ़ीन से ये ख़ाहिश की गई है कि वो भी इस पर अमल करते हुए अपने ज़ाइद कनेक्शन्स से रज़ाकाराना (स्वयं सेवक ) तौर पर दस्तबरदार हो जाएं ।

इसकी मज़ीद वज़ाहत इस तरह की गई है कि एक ही नाम और एक ही पते पर इलावा अज़ीं ( इसके अतिरिक्त) बीवी और शौहर के नाम पर अलग अलग हासिल किए गए कनेक्शंस मुनक़ते कर दिए जाऐंगे । अलबत्ता एक ही पता पर अलग अलग नामों से हासिल किए गए कनेक्शंस से मुताल्लिक़ डिस्ट्रीब्यूटर्स को हिदायत दी गई है कि वो इन कनेक्शंस की इफ़ादीयत (फायदे/ लाभकारिता )मालूम करने सारिफ़ीन से पुरे किए गए KYC फॉर्म्स ( आवेदन पत्र) हासिल करें ।