कन्हैया के समर्थन में स्वरा भास्कर ने दिया भाषण, वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन द‍िनों ब‍िहार के बेगूसराय में पहली बार चुनावी मंच पर भाषण देते हुए नजर आ रही हैं. स्वरा चुनावी मौसम में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने पहुंची हैं. स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीड‍िया अकाउंट पर कन्हैया के सपोर्ट में चुनावी रैली के दौरान भाषण देते हुए कई वीड‍ियो शेयर किए हैं.

स्वरा भास्कर ने वीड‍ियो शेयर करते हुए ल‍िखा, मेरी पहली राजनीत‍िक स्पीच बेगूसराय में. कन्हैया कुमार का सपोर्ट. जय भीम, लाल सलाम. वीड‍ियो में स्वरा भास्कर पूरे जोश भरे अंदाज में जनसभा को संबोध‍ित करती द‍िख रही हैं.

YouTube video

बता दें जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के सीपीआई उम्मीदवार के रूप में नामांकन के मौके पर भी स्वरा मौजूद रही थीं. स्वरा फिल्म अनारकली ऑफ आरा की अनारकली तो हैं ही लेकिन बिहार से उनका नाता पुराना है. वे दिल्ली में पली बढ़ी हैं लेकिन उनका ननिहाल बिहार में है, अगर आपको याद हो तो स्वरा ने, तनु वेड्स मन्नू में बिहारी लड़की का किरदार बखूभी निभाया था.

स्वरा भास्कर को मंच पर भाषण देते हुए देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही वो राजनीत‍ि में एंट्री कर सकती हैं. लेकिन इस सवाल के जवाब में स्वरा यह साफ कर द‍िया कि आगे का पता नहीं फिलहाल तो मैं फ़िल्म कर रही हूं. भारत के एक सजग नागरिक होने के नाते मैं यहां आई हूं और जिस तरीके से झूठे आरोप लगे हैं वो बहुत फूहड़ हैं. उन्होंने कहा कि ”कन्हैया एक सच्चे देशभक्त हैं और लोगों के मुद्दे उठाते हैं, मैं कन्हैया को सपोर्ट करने आई हूं.”