केसीआर की हलफ़ बर्दारी के लिए वसीअ तर सेक्यूरिटी इंतेज़ाम

तेलंगाना रियासत के पहले चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्र शेखर राव‌ की हलफ़ बर्दारी तक़रीब के लिए वसीअ तर सयान्ती इंतेज़ामात किए जा रहे हैं और साथ में 2 जून को तेलंगाना यौम तासीस के सिलसिले में तक़ारीब के पेशे नज़र शहर में ट्रैफिक तहदीदात को आइद कर दिया गया है।
सिटी पुलिस कमिशनर अनुराग शर्मा ने ट्रैफिक तहदीदात के अहकामात जारी करदिए। बताया जाता हैके तेलंगाना के चीफ़ मिनिस्टर की हैसियत से के चन्द्र शेखर राव‌ राज भवन में हलफ़ लेंगे जिस के बाद वो परेड ग्राउंड सिकंदराबाद में पुलिस की तरफ से सलामी लेंगे। उस ख़सूस में सुबह 9 बजे ता दोपहर 12-30 बजे तक ट्रैफ़िक तहदीदात आइद की गईं हैं।

एसबी एच चौराहे से बेगम पेट की तरफ आने वाली ट्रैफ़िक के रुख़ मोड़ दिया जाएगा और उन्हें पेटनी सेंटर की तरफ से बालमराई और सी टी ओ की तरफ् इजाज़त दी जाएगी।

इस तरह सी टी ओ की ट्रैफ़िक को भी बालमराई से टीवली , होकार उपकार पैराडाइस , एसडी रोड , पियाटनी और क्लाक टावर से संगीत जंक्शन की तरफ मोड़ दिया जाएगा। टीवली चौराहे से परेड ग्राउंड आने वाली ट्रैफिक को बालमराई की तरफ पार्क लाईन से आने वाली ट्रैफिक को पैराडाइस की तरफ मोड़ दिया जाएगा। जबकि गाड़ीयों को वाई एम सी ए और सी टी ओ फ़्लाई ओवर पर इजाज़त नहीं रहेगी।

इस के अलावा अज़ला से आने वाली गाड़ीयों को पार्किंग की सहूलयात फ़राहम की जा रही हैं। नलगेंडा , खम्मम , वर्ंगल और महबूबनगर के कुछ हिस्सा को उप्पल तारनाका से मोड़ दिया जाएगा

महबूबनगर ज़िला के कुछ हिस्से से जो बराए मेहदीपट्नम शहर में दाख़िल होंगे। उन्हें पी जी कॉलेज , सी टी ओ , बेगमपेट एयरपोर्ट और अर कार्गो में पार्किंग का मौक़ा फ़राहम किया गया है। रंगारेड्डी की अवाम जो मेहदीपट्नम और पंजागुट्टा से शहर में आयेंगे। उन्हें बी जी कॉलेज सिकंदराबाद और बेगमपेट एयरपोर्ट पार्किंग के लिए और ईस्ट हैदराबाद यानी मल्काजगीरी , कुशाईगुड़ा और अड्डागुट्टा से आने वाली अवाम को लंबा रोड पर पार्किंग सहूलयात फ़राहम की जा रही हैं।