“कैराना में ही दफन हो जाएगी भाजपा”

कैराना लोकसभा सीट का उपचुनाव जीतने के बाद रालोद प्रत्याशी तबस्सुम हसन ने बड़बोला बयान दिया। उन्होंने कहा कि कैराना चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहंकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभियान दफन हो गया है। अब 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने इसे गन्ने की जिन्ना पर जीत बताया।चुनाव जीतने के बाद मीडिया से बातचीत में रालोद प्रत्याशी तबस्सुम हसन ने कहा कि उप चुनाव की जीत का बड़ा संदेश जनता के बीच गया है। यह भाजपा की हार के सिलसिले को आगे बढ़ाने वाली जीत है। 2019 के चुनावों में यूपी से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। गठबंधन दलों के साथ आई जनता ने भाजपा को आईना दिखाने का काम किया है। भाजपा की नीतियों के खिलाफ आम जनता एकजुट होकर आ चुकी है। हम सभी को साथ लेकर क्षेत्र का विकास करेंगे। तबस्सुम हसन इससे पहले 2009 में भी कैराना से बसपा के टिकट पर सांसद चुनी गई थी। जिन्ना-गन्ना विवाद पर बोले जयंत कैराना में जीत के बाद बयान देने में रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी भी पीछे नहीं रहे।

चुनाव प्रचार के दौरान जयंत ने बयान दिया था कि हमारे लिए जिन्ना कोई मुद्दा नहीं है, बल्कि गन्ना मुद्दा है। इस पर चुनाव प्रचार में आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करारा जवाब देते हुए कहा था कि गन्ना मुद्दा भी हमारा है और जिन्ना की तस्वीर हम लगने नहीं देंगे। चुनाव परिणाम के बाद जयंत चैधरी ने कहा कि कैराना में जिन्ना पर गन्ना की जीत हुई है। भाजपा को उसके अहंकार का जवाब मिल गया है।

जनता भाजपा से पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। हार से निराश हूं लेकिन हताश नहीं-मृगांका सिंह पराजित भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि गठबंधन मजबूत हो गया है और इसको देखते हुए हमें भविष्य के लिए बेहतर तैयारी करनी है। पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता पूरी मजबूती से उनके साथ खड़े रहे। उन्होंने महागठबंधन की ताकत को स्वीकारते हुए कहा कि पार्टी को इसके लिए रणनीति तय करनी होगी।

केंद्र की नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने विकास का काफी काम किया है। इसके बाद भी लगता है कि हम लोग उनके काम को जनता के बीच पूरी तरह से ले जाने में कहीं न कहीं नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के लिए हमें आज से ही जुट जाना होगा। उन्होंने कहा कि मैं हार से निराश हूं लेकिन हताश नहीं हूं।