‘गंदी बात’ फेम अभिनेत्री अन्वेशी जैन इस बॉलीवुड फ़िल्म से करेंगी अपना डेब्यू

गंदी बात फेम अभिनेत्री अन्वेशी जैन इस समय बैक टू बैक वेब शो, प्रादेशिक फिल्मो और अब बॉलीवुड फिल्म के साथ अपनी ड्रीम लाइफ जी रही है.

अन्वेशी ने हाल ही में अर्जुन सिंह हाड़ा और नितेश पिपारेकर के होम प्रोडक्शन ’मां एंटरटेनमेंट हाउस’ के साथ अपना पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन किया है, जिसकी शूटिंग जून के मध्य से शुरू की जाएगी.

अन्वेशी जैन का कहना है, अर्जुन और नितेश गुजरात के सबसे कम उम्र के निर्माता हैं जिन्होंने बीते समय में कुछ अद्भुत हिट दिए हैं.

हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने को लेकर उत्साहित अन्वेशी जैन ने कहा- “मैं घोस्ताना का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं. जिसका पोस्टर पिछले हफ्ते ही अहमदाबाद और गुजरात में लॉन्च किया गया है. मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकती लेकिन यह एक भूत और चार पुरुषों के इर्द-गिर्द घूमती हुई एक डरावनी कॉमेडी है और मैं इस फिल्म में भूत का केंद्रीय किरदार निभा रही हूं.”

पोस्टर लॉन्च में निर्माता अर्जुन सिंह हाड़ा, नितेश पिपारेकर, निर्देशक कछाड़िया और अन्वेशी जैन जैसे लोगो के सम्मुख समपर्ण हुआ. अन्वेशी, जिन्होंने हाल ही में अपनी गुजराती फिल्म ‘जी’ की शूटिंग को निपटाया है, उन्होंने बताया कि कैसे उनके निर्देशक मयूर कछाड़िया अन्वेशी के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने जैन को अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट (घोस्टाना) के लिए भी साइन कर लिया, जिसे लेकर वे काफी समय से प्लैनिंग कर रहे थे. घोस्टाना की शूटिंग राजस्थान के एक महल में की जाएगी.