तक़सीम का फ़ैसला हो चुका, सोनिया गांधी का तेलंगाना मुख़ालिफ़ वुज़रा को जवाब

सदर कांग्रेस सोनिया गांधी ने सीमा-आंध्र से ताल्लुक़ रखने वाले मर्कज़ी वुज़रा से कहा कि तेलंगाना पर फ़ैसला हो गया, लिहाज़ा अब इस से पीछे हटना मुम्किन नहीं है।

वाज़ेह रहे कि मर्कज़ी वुज़रा चिरंजीवी, पल्लम राजू, पूरन्देश्वरी, के एस राव, जे डी सल्लम, पी लक्ष्मी के इलावा कांग्रेस रुक्न पार्लीयामेंट लगड़ा पाटी राज गोपाल ने आज पार्टी सदर से मुलाक़ात की।

ज़राए के बमूजिब इन क़ाइदीन ने रियासत को तक़सीम ना करने का मुतालिबा किया और बाद तक़सीम के नफ़ा और नुक़्सान से उन्हें वाक़िफ़ कराया, जिस पर सोनीया गांधी ने उन्हें बताया कि फ़ैसला हो चुका है, लिहाज़ा अब कोई दबाव क़ुबूल नहीं किया जाएगा।

मर्कज़ी ममलिकती वज़ीर जे डी सल्लम ने कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी के इजलास के बाद और भी कई मराहिल हैं। लगड़ा पार्टी राज गोपाल ने कहा कि तेलुगु देशम ने तेलंगाना की ताईद में फ़ैसला किया है, जब कि वाई एस आर कांग्रेस ने फ़ैसला को मर्कज़ पर छोड़ दिया, जिस का फ़ैसला आज कांग्रेस भी करेगी।

उन्हों ने कहा कि अगर तेलंगाना की ताईद में फ़ैसला किया गया तो हम नज़रसानी के लिए मजबूर करेंगे और अगर अलैहदा रियासत तशकील दी गई तो हम सियासत से सुबुकदोश हो जाएंगे।