तलाशी मुहिम में दीढ़ कीलो सोना, 19 लाख रुपये ज़बत

हैदराबाद 28 फ़रवरी:शहर में जुड़वां बम धमाकों के बाद पुलिस ग़ैरमामूली तौर पर चौकसी इख़तियार किए हुए है। एक तरफ़ तहक़ीक़ात में शिद्दत पैदा करदी गई है जबके दूसरी तरफ़ अवाम को चालानात और तलाशी मुहिम के नाम पर हिरासाँ करने का सिलसिला भी जारी है।

शहर में आज तलाशी मुहिम के दौरान पुलिस ने मुख़्तलिफ़ मुक़ामात से लाखों रुपये बरामद किए हैं। इलाके बाग़ लिंगमपली में तलाशी मुहिम के दौरान पुलिस ने विष्णु ज्यूलरस के दो मुलाज़मीन ओपीनदरा और रवी के क़बजे में मौजूद दीढ़ किलो तिलाई जे़वरात ज़बत करलिए हैं।

बताया जाता हीका ओपीनदरा और रवी तुलजा भवानी ज्यूलरस वाक़्ये विद्यानगर को तिलाई जे़वरात मुंतक़िल कररहे थे। इसी तरह इलाके बेगम बाज़ार में तलाशी के दौरान स्कूटर सवार के क़बजे से 7 लाख रुपये नक़द रक़म जबके इलाके राम गोपाल पेट और मारीड पली से मोटर सैक़ल सवारों के क़बजजे से 12 लाख रुपये बरामद किए हैं।

इसी तरह के एक और वाक़िये में रसूलपूरा इलाके में एक कार ड्राईवर के क़बजे से 9 लाख रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि बरामद की हुई रक़म को सही तफ़सीलात साबित करने पर वापिस कर दिया जा रहा है।

पुराने शहर में भी पुलिस ने तलाशी मुहिम के दौरान आर टी सी बसों के अलावा मसरूफ़ मुक़ामात पर भी तलाशी मुहिम जारी रखी। पुलिस के अचानक चौकस होने से दोनों शहरों के शहरयान को कई दुशवारीयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंके तलाशी मुहिम के नाम पर बाअज़ पुलिस कांस्टेबल्स मुबयना तौर पर रक़ूमात भी वसूल कररहे हैं।