दक्षिण अफ्रीका के धर्म गुरु ने किआ बच्ची का रपे गुस्सैल पिता ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

दक्षिण अफ्रीका में बदला लेने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक धर्मगुरु पर मासूम बच्ची के साथ रेप का इल्जाम था. घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता ने धर्मगुरु को ढूंढ निकाला और उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. धर्मगुरु को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

कत्ल का ये सनसनीखेज मामला एक छोटे अफ्रीकी शहर का है. दरअसल, वहां जॉन (बदला हुआ नाम) अपनी पत्नी और 9 साल की बेटी के साथ रहता है. दो दिन पहले जॉन को पत्नी से पता चला कि धर्मगुरु मास मलगॉस ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया है. ये बात सुनकर जॉन आपा खो बैठा.

वो पुलिस के पास जाने की बजाय अपनी पत्नी और एक दोस्त को साथ लेकर उस धर्मगुरु की तलाश में निकल गया. एक दिन बाद तीनों ने आरोपी धर्मगुरु को ढूंढ निकाला और उसकी जमकर पिटाई की. इस दौरान पीड़िता के पिता जॉन ने बदला लेने के लिए धर्मगुरु का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला.

इसके बाद तीनों लहूलुहान हो चुके आरोपी धर्मगुरु को उठाकर खुद पुलिस ऑफिस जा पहुंचे. धर्मगुरु को इस हालत में देखकर पुलिस वाले भी दंग रह गए. फौरन घायल को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया. इलाज के दौरान ही धर्मगुरु की मौत हो गई.

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक यह साबित नहीं हो पाया है कि आरोपी धर्म उपदेशक ने बच्ची के साथ रेप किया था. पुलिस ने जॉन को गिरफ्तार कर लिया है. अब आगे की जांच की जा रही है.