दरिंदो ने बेटे के सामने किया माँ का गैंगरेप

कोलकाता: किसी बेटे के लिए इससे ज़्यादा तकलीफ की बात नहीं हो सकती है कि उसकी आंखो के सामने उसकी मां की इज्जत लूटी जा रही हो और वह कुछ कर नहीं सकता हो. खासकर तब जब उस मासूम को इस बात का एहसास भी ना हो कि उसकी मां के साथ क्या हो रहा है?

उस वक्त तो उसे इस बात शायद उतना एहसास ना हो पाए लेकिन शायद मुस्तकबिल में वह अपने आप को इसलिए गुनाहगार जरुर ठहराएगा कि उसकी आंखो के सामने उसकी मां की इज्जत लूटी जा रही थी और वो कुछ कर नहीं पाया!

जी हां! मगरिबी बंगाल के परगना जिले में हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला घिनौना वाकिया देखने को मिला जहां बंदूक की नोक पर 3 साल के मासूम बेटे के सामने एक मां से गैंग रेप का मामला सामने आया है.

पुलिस ने जुमे के रोज़ कहा कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि मगरिबी बंगाल के शुमाली 24 परगना जिले में रुह को हिला देने वाला यह घिनौना वाकिया बुध की रात मध्यमग्राम पुलिस थाने में पड़ने वाले इलाके में हुई.

एडिश्नल सुप्रीटेंडेंट आफ पुलिस भास्कर मुखर्जी ने बताया कि, “बदमाशों ने बंदूक की नोक पर खातून के साथ उसके तीन साल के बेटे के सामने रेप किया.” आफीसर ने कहा कि, ” मुतास्सिरा की शिकायत पर जुमेरात की रात तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.”