देश को बांटने वालों की हार और अंहकारी सत्ता के अंत की शुरुआत है : अखिलेश यादव

नूरपुर में सपा और कैराना में सपा व रालोद के गठबंधन की जीत पर अखिलेश यादव ने खुशी जताते हुए जनता को बधाई दी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जीत के बाद पार्टी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि देश को और समाज को बांटने वाली सरकार का खात्मा हुआ है। किसानों, बेरोजगारों ने भाजपा को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कैराना लोकसभा और नूरपुर के मतदाताओं को धन्यवाद और बधाई। किसानों-गरीबों को बदाई जिन्होंने सामाजिक सद्भाव को विजयी बनाया है।

बसपा के योगदान के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस तरह से रालोद को सभी ने समर्थन दिया उससे साफ है कि बसपा, आप, कांग्रेस सभी ने हमें समर्थन दिया है। पीस पार्टी, निषाद पार्टी समेत सभी पार्टियों को धन्यवाद जिन्होंने हमें विजयी बनाया।

प्रचार न करने के सवाल पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री के भाषण से डर गया था इसलिए प्रचार करने नहीं गया।

अखिलेश ने ट्वीट भी किया है कि ‘कैराना और नूरपुर की जनता, कार्यकर्ताओं, उम्मीदवारों व सभी एकजुट दलों को जीत की हार्दिक बधाई! कैराना में सत्ताधारियों की हार उनकी अपनी ही प्रयोगशाला में, देश को बाँटने वाली उनकी राजनीति की हार है। ये एकता-अमन में विश्वास करने वाली जनता की जीत व अहंकारी सत्ता के अंत की शुरुआत है।