धातकीडीह में फ्लैट की बालकनी से गिरा मासूम,मौत

धातकीडीह वाकेय एक फ्लैट की बालकनी से एक ढाई साल के बच्चे की मौत हो गयी। खेलने के दौरान यह वाकिया हुयी। बच्चा धातकीडीह के रहने वाले मोहम्मद सलीम का इकलौता बेटा था। इस वाकिया के बाद खुशियों का माहौल गम में तब्दील हो गया। ईंद के मौके पर घर के कई मेम्बर जुटे थे और पूरे खानदान में खुशी का माहौल था। लेकिन इस वाकिया ने खुशी के माहोल को गम में बदल दिया। पूरे इलाके में मातम का माहौल है। अहले खाना ने बताया कि जुमा को जुमे की नमाज अदा करने के बाद सुपुर्द-ए-खाक किया जायेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक धातकीडीह रोड नंबर चार के लाइन नंबर छह के बी ब्लॉक के रहने वाले मोहम्मद सलीम उर्फ नौशाद का ढाई साल का बेटा मोहम्मद साद खान धातकीडीह बाजार एरिया वाकेय हुसैनी मंजिल के रहने वाले अपने चचेरे दादा कबीर खान के घर ईद की दावत पर गया था। पूरा खानदान ईद की खुशियां मनाने में जुटा था। इसी दरमियान फ्लैट के दूसरी मंजिल की बालकनी पर बच्चा अपने साथियों के साथ खेलने लगा और खेलने के दौरान ही वह बालकनी से गिर गया। गिरने से बच्चे का सिर फट गया। उसे फौरन टीएमएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मारे हुये का ऐलान कर दिया।

वाकिया के बाद खानदान के लोग पूरी तरह सदमे में हैं। इत्तिला मिलते ही उनके रिहाइशगाह पर भारी तादाद में लोग पहुंचे और अहले खाना के लोगों का ढांढस बंधाया।