धोखेबाज और पीठ में छुरा घोंपने वालों को ना दें वोट : मोदी

हफ्ते के रोज़ पीएम नरेंद्र मोदी ने शाहदरा विधानसभा हल्के में एक इंतेखाबी रैली मेे दिल्ली में स्थिर सरकार बनाने का ऐलान करते हुए लोगों से बीजेपी की भरपूर ताईद करने की अपील की । मोदी ने आम आदमी पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि जिन्होंने आवाम को अदम मुस्तहकम सरकार देकर उन्हें दलदल में छो़ड दिया, उन्हें जनता ने लोकसभा इंतेखाबात में सबक सिखा दिया।

जनता बार-बार गलती नहीं करती। मोदी ने कहा कि गुजश्ता विधानसभा इंतेखाबात में सबसे ज़्यादा सीट जीतने के बावजूद बीजेपी हुकूमत बनाने में कामयाब नहीं हुई। बीजेपी ने सौदेबाजी का रास्ता नहीं अपनाया, हमने दिल्ली की जनता से माफी मांगी थी।

दिल्ली के दिल में कसक रह गई थी कि उन्होंने हमारी हिमायत नहीं की। लेकिन लोकसभा इंतेखाबात में दिल्ली ने दिल खोलकर हमें ताईद दी । पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों की फिक्र नारेबाजी से नहीं होती। पहले गरीबों का बैंक खाता नहीं खुलता था, लेकिन हमने जन धन योजना लाकर हालात बदल दी है। हम अपनी यूथ पावर को रोजगार देना चाहते हैं, इसलिए मेक इन इंडिया मुहिम चलाया है।

उन्होंने दिल्ली में मुस्तहकम सरकार बनाने का ऐलान करते हुए लोगों से बीजेपी की भरपूर ताईद करने की गुजारिश किया। मोदी ने कहा कि आप दिल्ली में वोट डालने वाले हैं, कौन एमएलए बने, कौन न बने, किसकी सरकार बने, किसकी न बने, यहीं तक के लिये ये इलेक्शन महदूद नहीं है।

ये इलेक्शन तय करेंगे कि पूरी दुनिया में हिन्दुस्तान की शबिया कैसी होगी। अगर दुनिया को पूरी हिन्दुस्तान की पहचान करानी हो तो दिल्ली से अलग कोई जगह नहीं है। दिल्ली का हर वाकिया न सिर्फ मुल्क में बल्कि पूरी दुनिया में असर पैदा करती है। मोदी ने कहा कि मैं दिल्ली वालों का हो गया हूं, दिल्ली वालों ने मुझे बुलाया है। मेरा मकसद सिर्फ साउथ ब्लॉक में बैठना नहीं, मुझे सच्चा खादिम बनकर आपकी खिदमत करनी है, मुझे हर गली की खिदमत का मौका दीजिए।

मोदी ने एक रैली में कहा कि, “एक ऐसी सरकार चुनें, जिसके साथ मैं आपकी ज़िंदगी में एक मुसबत बदलाव लाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम कर सकें।”

आम आदमी पार्टी (आप) पर बिलवास्ता तौर पर हमला करते हुए मोदी ने कहा, “लोग एक बार गलती कर सकते हैं, लेकिन बार-बार ऐसा नहीं कर सकते। एक साल पहले दिल्ली के लोगों ने ख्वाब के साथ ट दिया था।” मोदी ने कहा कि “गुजश्ता साल आपने जिसे वोट दिया, उसने आपके पीठ में छूरा घोंप दिया और आपके ख्वाब चूर-चूर हो गए। दिल्ली धोखेबाजों को वोट नहीं देगी।”

मोदी ने कहा कि “अगर दुनिया के सामने हिंदुस्तान को पेश करना हो तो दिल्ली इसके लिए सबसे अच्छा मुकाम है। दिल्ली की सभी वाकियात का न सिर्फ मुल्क पर असर होता है, बल्कि पूरी दुनिया पर भी। यह हिंदुस्तान की नुमाइंदगी करता है।”