नलगोंडा ऑनर किलिंग: ससुर समेत तीन लोगों को दलित युवा की हत्या के लिए किया गया गिरफ्तार!

नलगोंडा/हैदराबाद: अमृतावर्षिनी के पिता मारुति राव और उनके भाई श्रवण, जो कथित रूप से अपनी बेटी के पति प्रणय की क्रूर हत्या के पीछे मास्टरमाइंड थे, उन्हें शनिवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

दो अन्य व्यक्तियों को जिन्हे किराए पर लिया गया था उन्हें भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सीखा है कि दोनों ने हत्या करने के लिए दो लोगों को 10 लाख रुपये के लिए किराए पर लिया था।

पूछताछ के दौरान, मारुति राव ने पुलिस को बताया कि प्रणय और उनकी बेटी कक्षा IX से एक साथ थे। जब जोड़े मध्यवर्ती थे, तो वे कथित तौर पर भाग गए थे। उन्होंने कहा, “मैं उसे वापस लाने में कामयाब रहा। मैं प्रणय को परेशान नहीं करना चाहता था, इसलिए मैंने उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया।” पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मारुति राव ने यह भी कहा, “मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं, लेकिन मुझे प्रणय के साथ उसके लव मैरिज में रूचि नहीं थी।”

मैंने उसे कई बार मनाने की कोशिश की, लेकिन उसने मेरी बात सुनी नहीं। मैं अपनी बेटी की तुलना में समाज में अपनी स्थिति के बारे में अधिक चिंतित हूं। मैं प्रणय की हत्या के बारे में चिंतित नहीं हूं। मैं जेल जाने और हत्या की योजना बनाने के लिए तैयार था। “दोनों जोड़ी और अनुबंध हत्यारों को शहर में पकड़ा गया था। पुलिस ने यह भी पाया कि मारुति राव ने डॉ ज्योति को मजबूर कर दिया था, जो अमृतवर्षिनी का इलाज कर रहे थे, ताकि वे अपने बच्चे को त्याग सकें। उन्होंने इसके पक्ष में बदले में भारी राशि की पेशकश की।