नेहा ने कभी नहीं छोड़ा अंकित का साथ

मुंबई, 31 मई: आईपीएल 6 स्पॉट फिक्सिंग के मुल्ज़िम क्रिकेटर अंकित चव्हाण की मंगेतर नेहा सांबरी का मानना है कि चव्हाण पूरी तरह बेगुनाह है और यह बात सबके सामने आ जाएगी। इसके साथ ही सांबरी इतवार के दिन चव्हाण के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मुंबई मिरर से बातचीत करते हुए आईटी कंसल्टेंट नेहा सांबरी ने बताया कि उन्होंने चव्हाण से शादी नहीं करने के बारे में कभी नहीं सोचा। सांबरी का कहना है कि वे चव्हाण को आठ साल से जानती हैं। अब ऐसे बुरे वक्त में अगर वे उसे नहीं समझेंगी तो भला कोन समझेगा। गौरतलब है कि चव्हाण को 6 जून तक शादी के लिए Conditional interim जमानत दी गई है। वे आज ( जुमे) कभी भी मुंबई पहुंच सकते हैं।

अंकित को दिल्ली पुलिस ने 16 मई को 60 लाख रुपये में अपने स्पेल का दूसरा ओवर फिक्स करने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक चव्हाण ने 15 मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए स्पेल के दूसरे ओवर में 14 रन देने का सौदा तय किया था और उन्होंने 15 रन दिए थे।

इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक चव्हाण ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है, लेकिन इसके बावजूद नेहा को यह भरोसा है कि चव्हाण बेगुनाह हैं।

नेहा और अंकित डीजी रुपारेल कॉलेज में साथ पढ़ते थे। वहीं, दोनों की दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई। नेहा पिछले आठ साल से अंकित की माशूका हैं। पिछले साल 1 जुलाई को दोनों की सगाई हुई थी।

चव्हाण की गिरफ्तारी के बाद ऐसी अफवाह उड़ी थी कि नेहा ने चव्हाण से शादी के लिए इंकार कर दिया, लेकिन नेहा ने कहा कि ‘मैं इतवार के दिन अंकित से शादी करने जा रही हूं। मैंने इस रिश्ते से पीछे हटने के लिए कभी सोचा ही नहीं।’

नेहा ने कहा कि ‘दोनों खानदान अंकित के पीछे खड़े हैं। उसके घर वाले ने मुझसे कहा था कि एक-दो दिन सोच लो, लेकिन मैंने उनसे यही कहा कि मुझे इस बात में कोई शक ही नहीं है कि अंकित बेगुनाह है।’ अंकित के चचा अजय चव्हाण ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में नेहा एक सतून ( स्तंभ) की तरह उनके घर वालों के साथ खड़ी है।

वह अंकित के लिए हर दिन चार घंटे पूजा करती है और यह उसकी पूजा का ही नतीजा है कि ईतवार के दिन को दोनों की शादी हो रही है।