नोटबंदी और जीएसटी से तंग व्यापारी जहर खाकर पहुंचा भाजपा कार्यालय, मचा हडकंप

देहरादून: भाजपा शासित राज्य उत्तराखंड में एक व्यक्ति ने मोदी सरकार के नोटबंदी और जीएसटी से तंग आकर जहर खा लिया। शनिवार को हल्दवानी स्थित बीजेपी दफ्तर में व्यापारी ने यह कहते हुए हड़कंप मचा दिया कि उनहोंने नोटबंदी और जीएसटी से परेशान होकर जहर खा लिया है। व्यक्ति ट्रांसपोर्ट कारोबारी बताया जा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा कार्यालय में भाजपा मंत्री सुबोध उनियाल जनता दरबार को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच एक व्यापारी वहां पहुंचा और जोर-जोर से चिल्लाकर रोने लगा। वह कहने लगा- मुझे परेशान कर दिया है सरकार ने, नोटबंदी और जीएसटी के बाद मैं कर्जदार हो गया हूं। जहर खाने वाले इस व्यक्ति का नाम पांडेय बताया जा रहा है। पांडेय ने आगे कहा- पिछले कई वर्षों से मैं सरकार तक अपनी समस्या पहुंचाना चाहता हूं, लेकिन मुख्यमंत्री किसी काम के नहीं हैं… वह किसी की नहीं सुनते हैं। मेरी तरह और भी कई लोग हैं, जो नोटबंदी और जीएसटी के कारन कर्जदार हुए हैं। मैं अब जीना नहीं चाहता। मैंने जहर खा लिया है।

बता दें कि पिछले पांच वर्षों से ट्रांसपोर्ट का कारोबार कर रहे पांडेय ने अपनी खाली जेब दिखाई जिसमें वह जहर रखे होने का दावा कर रहा था। जहर की बात सामने आते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पांडेय को दून स्थित अस्पताल में जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत बहुत गंभीर है, अगले 24 घंटे उसके लिए बेहद मुश्किल भरे हैं।

उधर मीडिया से बात करते हुए भाजपा मंत्री उनियाल ने उसके ऐसा करने को राजनीतिक साजिश बताया।