न्यूड तस्वीर लीक होने पर अदाकारा प्रीति गुप्ता का गुस्सा

मुंबई: तनाज़ो में बनी फिल्म “अनफ्रीडम” की अदाकारा प्रीति गुप्ता ने अपने न्यूड तस्वीरों के वायरल होने पर गुस्सा उतारी है। हाल ही में अदाकारा प्रीति की तरफ से फिल्म में दिए गए न्यूड सीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसके बाद प्रीति ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा, “कुछ लोगों ने फिल्म में मेरी तरफ से फिल्माएं सीन के फोटोज वायरल कर दी जिससे मैं काफी गुस्से में हूं। यह मेरी प्राइवेसी की पामाली या खिलाफवर्जी है। इसपर रोक लगाना चाहिए। ऐसे सीन काफी मुश्किल होते हैं। जिसके साथ झेड़खानी हुई है।”

आपको बता दें कि प्रीति गुप्ता टीवी शो “कहानी घर घर की” में पार्वती की बेटी के किरदार में नजर आ चुकी है और अब वह लेसबीयन लड़कियो की कहानी पर मबनी फिल्म “अनफ्रीडम” में नजर आई। फिल्म को फ्लोरिडा में रहने वाले हिंदुस्तानी नस्ल के राज अमित कुमार ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म अमरिका में मई में ही रिलीज हो गई थी, लेकिन हिंदुस्तान में सेंसर बोर्ड की तरफ से बताए गए सीन को हटाए जाने के शर्त को नहीं मानने के कारण इस फिल्म पर रोक लग गयी।

फिल्म को हिंदुस्तान में बैन किए जाने को लेकर प्रीति ने कहा कि, “फिल्म को बैन करना इस ओर इशारा है कि हमे अपने नाज़रीन पर जरा भी भरोसा नहीं। होमोसेक्शुअल होना कुदरती है, इसमें कोई गलत नहीं है। इस फिल्म को देखना चाहिए जिससे नाज़रीन के बीच इन सब मौजू को लेकर मेसेज जाए।”

गौरतलब है कि राज अमित कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्टर बैनर्जी, अदीति हुसैन, भानू उदय, प्रीति गुप्ता अहम किरदार में हैं।