पति के सामने नवविवाहिता से गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने के तीन आरोपी के घर कुर्की-जब्ती

भागलपुर- हैवानियत की हदें पार कर देने वाले एक गैंगरेप का  वीडियो वायरल मामले के फरार चल रहे तीन अभियुक्तों के घरों पर मंगलवार को झाझा पुलिस ने कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की।

झाझा थाना कांड सं.117/18 के तहत दर्ज़ उक्त घिनौनी घटना झाझा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बता दें कि काफी सुर्ख़ियों में रही इस कुख्यात कांड में नवविवाहिता पीड़िता के एक रिश्तेदार समेत कुल छह नामजद आरोपी थे। बीते दिनों इनमें एक ने जहां कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था वहीं दो अन्य को झाझा पुलिस ने दबोचा था।

मंगलवार को झाझा के एसडीपीओ भाष्कर रंजन की अगुवाई में कांड के आईओ राकेश कुमार व एसआई दिनेश कुमार आदि ने जिन तीन आरोपियों के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई की है उनमें आरोपी रंजीत यादव समेत अखिलेश उर्फ़ अनिल यादव एवं उसका भाई लालू यादव शामिल बताया गया है।

बता दें कि बीते 28 मार्च को सामने आई इस घिनौनी वारदात में आरोपियों ने ससुराल आए पति के सामने ही उसकी नवविवाहिता पत्नी संग गांव के एक स्कूल में दुष्कर्म को अंजाम दिया था। इस घटना ने पूरे गांव-समाज को शर्मसार कर दिया था। समाचार लिखे जाने तक भी पुलिस की कार्रवाई जारी थी।