पाकिस्तानी लीडर के बेतूके बोल: ख़्वातीन के जींस पहनने से आता है ज़लज़ला

जापान और हिंदुस्तान के कई हिस्सों में हफ्ते के रोज़ जहां ज़लज़ले के झटके महसूस किए गए। वहीं, पाकिस्तान के एक लीडर ने ख़्वातीन और ज़लज़ले से जुड़े शर्मनाक बयान देकर खलबली मचा दी है। पाकिस्तानी लीडर मौलाना फजलुर रहमान ने कहा है कि ख़्वातीन के जींस पहनने की वजह से ज़लज़ले आ रहे हैं।

आज औरतों ने जनाना कपडे छोडकर मर्दाना कपडे पहनने शुरू कर दिये हैं, जिसकी वजह से ज़लज़ले आ रहे हैं। पाकिस्तानी इस्लामिक पॉलिटिकल पार्टी जमीयत उलेमा-ए-फज्ल के इस लीडर ने कहा कि, ज़लज़ले से लेकर महंगाई तक जो भी मुसीबतें आ रही हैं, वो ख्वातीन की बेशर्मी की वजह से हो रहा है।

एक खातून जो सिर से पांव तक ढकी नहीं रहती है वो अपने मुल्क के लोगों के लिए चलते फिरते हथियार की तरह है और पाकिस्तान के कई शहरों में इस तरह की मिसाइल मौजूद है। रहमान के मुताबिक, पाकिस्तान के लोगों की सेक्युरिटी ताक पर है।

रहमान ने पाकिस्तान के वज़ीर ए आज़म और आर्मी चीफ से गुजारिश की है कि वहां ख़्वातीन की बेशर्मी के खिलाफ कदम उठाए जाएं और उनके जींस पहनने पर रोक लगाई जाए।

इस लीडर ने कहा कि, अगर इन ख्वातीन पूरे कपडे पहने और उन्हें हम अपने घरों में ही रखें तो क्या आपको लगता है कि हमारे तालिबानी भाई पाकिस्तान पर हमला करेंगे।